कई जगहों पर हिंसा पत्थरबाजी को लेकर संलिप्त संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग, बजंगदल ने प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन

विश्व हिन्दू परिषद की युवा शाखा बजरंगदल द्वारा आज आज़मगढ़ नगर के कलेक्ट्रेट चौराहे पर देश के कई राज्यों में कट्टर इस्लामिक जिहादीयों द्वारा की गई

विश्व हिन्दू परिषद की युवा शाखा बजरंगदल द्वारा आज आज़मगढ़ नगर के कलेक्ट्रेट चौराहे पर देश के कई राज्यों में कट्टर इस्लामिक जिहादीयों द्वारा की गई पत्थरबाजी व हिंसा के विरोध में धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। बजरंगदल का कहना है कि देश मे कट्टर जिहादी ताकतो द्वारा आये दिन किसी न किसी बहाने हिन्दुओं पर योजनापूर्वक हमले किये जा रहे हैं। हमारे कानून और संविधान का मजाक बनाया जा रहा है।

आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक कट्टरपंथी विचारधारा के विरोध में जमकर नारेबाजी की, इसके उपरांत जिलाधिकारी आज़मगढ़ को ज्ञापन सौंपा। कहा इन लोगों ने पुलिसबलों और शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है, इनके साथ सख्ती से सरकार को निपटना चाहिए। अब हिन्दू समाज चुप नही बैठेगा ऐसे दुष्कृत्यों का खुलकर विरोध करेगा। ज्ञापन में महामहिम राष्ट्रपति से मांग की कि जिन मस्जिद मदरसों से भीड़ ने निकलकर पत्थरबाजी की उन सभी को चिन्हित कर एनआईए से जांच कराई जाये और जहरीले भाषण देने वाले मुल्ला मौलवियों व नेताओं पर कठोर कार्यवाही की जाये। पीएफआई, तब्लीगी जमात एवं जमीयत उलेमा हिन्द जैसे कट्टरपंथी इस्लामिक संगठनों पर प्रतिबंध लगाया जाए। जहाँ पर हिन्दू अल्पसंख्यक हो चुका है उन स्थानों को चिन्हित कर अनिवार्य रूप से पुलिस चौकी स्थापित कर वहां तैनात पुलिसकर्मियों को पर्याप्त सुविधाएं एवं अधिकार दिए जाये।

Related Articles

Back to top button