दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की covid-19 रिपोर्ट मृत्यु के बाद आई पॉजिटिव, शुरुआत में नहीं दिखे थे कोई लक्षण

राजधानी दिल्ली में 5104 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं अब राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है की कोरोना वायरस से दिल्ली पुलिस में एक कांस्टेबल की मौत हो गई है। कोरोना वायरस से दिल्ली पुलिस में होने वाली है पहली मौत है। भारत नगर थाने में तैनात एक कांस्टेबल की मौत कोरोनावायरस के कारण हुई।

बता देगी कॉन्स्टेबल की मौत के बाद उनका कोरोनावायरस टेस्ट करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 32 वर्षीय कांस्टेबल अमित की तबीयत मंगलवार को अचानक से खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें डॉ ने दवाई दी थी और कोरोनावायरस टेस्ट भी कराया गया था। बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई और राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उन्हें भर्ती भी कराया गया। इस दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पहले उनमें कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं मिला था लेकिन जब उनकी तबीयत खराब हुई तो उन के सैंपल लिए गए जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव पाई गई है। कॉन्स्टेबल की मृत्यु के बाद कोरोनावायरस रिपोर्ट आई और वह पॉजिटिव निकली। बता दें कि अब तक 70 से भी ज्यादा दिल्ली पुलिसकर्मी कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी के संक्रमण में आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button