Delhi mcd election के दौरान इस गांव ने किया वोटिंग का बहिष्कार

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हमारे पास अपनी राजनीति चमकाने के लिए टैक्स पेयर के हजारों करोड़ रुपए नहीं हैं। गौतम गंभीर ने कहा, “हमारे पास टैक्स पेयर के

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के सभी 250 वार्ड के लिए रविवार को मतदान सुबह आठ बजे शुरू हो गया है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP), भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। राज्य चुनाव आयोग ने बताया कि दोपहर 2 बजे तक 30% मतदान दर्ज किया गया। वहीं उत्तर पश्चिम जिले के कटेवारा गांव के लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किया है। गांव के लोगों का कहना है कि गांव में सड़क, नालियां जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी के कारण उन्होंने एमसीडी चुनाव का बहिष्कार किया है। उनका कहना है कि जब तक अधिकारी हमारी शिकायत नहीं सुनेंगे, हम वोट नहीं देंगे।

 

गांव के युवक ईश्वर दत्त ने इस बारे में कहा कि काफी समय से तीन सड़कों को बनाने की मांग की जा रही है, लेकिन अब तक इनका निर्माण नहीं कराया गया। इसलिए लोगों ने जोर देकर कहा कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो हम सिर्फ एमसीडी ही नहीं बल्कि अगले चुनावों में भी मतदान का बहिष्कार करेंगे।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि हमारे पास अपनी राजनीति चमकाने के लिए टैक्स पेयर के हजारों करोड़ रुपए नहीं हैं। गौतम गंभीर ने कहा, “हमारे पास टैक्स पेयर के हजारों करोड़ रुपए नहीं हैं जो हम अपनी राजनीति चमकाने के लिए लगाएं, हमारे पास सच्चाई है। प्रधानमंत्री ने 3000 से ज्यादा जहां झुग्गी वहीं मकान दे दिए अगर ये दिल्ली सरकार ने किया होता तो 3 लाख का प्रचार करते।”

Related Articles

Back to top button