दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का हुआ कोरोना टेस्ट, सांस लेने में हो रही थी दिक्कत, अस्पताल में हुए भर्ती

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की भी तबीयत खराब हो गई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है। उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसके बाद उनका कोरोनावायरस टेस्ट भी करवाया गया है।

बता दें कि सांस लेने में तकलीफ आना कोरोनावायरस का एक लक्षण है। जिसके बाद उनका कोरोनावायरस टेस्ट किया गया है। सत्येंद्र जैन की कोरोनावायरस रिपोर्ट जल्दी आएगी। इस समय सत्येंद्र जैन ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर लिखा था कि वह अस्पताल में एडमिट हो गए हैं। उन्होंने लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे RGSSH अस्पताल में भर्ती किया गया है मैं ताजा जानकारी देता रहूंगा। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उनके ट्वीट कोरी ट्वीट करते हुए लिखा है कि “अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।”

पता नहीं कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे। बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं, तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उस बैठक में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button