दिल्ली सरकार ने दोपहर 2 बजे बुलाई आपात बैठक

दिल्ली मौसम आज लाइव अपडेट: भारी बारिश के कारण छत गिरी

दिल्ली मौसम आज लाइव अपडेट: लगातार बारिश और जल जमाव की घटनाओं के बाद दिल्ली सरकार ने दोपहर 2 बजे दिल्ली सचिवालय में एक आपातकालीन बैठक बुलाई है। बैठक में दिल्ली सरकार के सभी मंत्रियों और संबंधित विभागों के अधिकारियों को मौजूद रहना होगा.

दिल्ली में आज बारिश

दिल्ली के क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में मानसून की शुरुआत से पहले, दिल्ली के कई हिस्सों और आसपास के इलाकों में अगले दो घंटों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी और अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होगी।

“पूरे दिल्ली और एनसीआर, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा, मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर के आसपास के इलाकों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी और 20-40 किमी / घंटा की गति से हवाएं चलेंगी। “एक्स पर आरडब्ल्यूएफसी दिल्ली लिखा।

क्या दिल्ली में मानसून आ गया है?

कल रात से दिल्ली में भारी बारिश हो रही है और लोगों को आश्चर्य हो रहा है कि क्या राष्ट्रीय राजधानी में मानसून आ गया है। भारतीय मौसम विभाग ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में मानसून दो से तीन दिनों में आ जाएगा। अभी तक दिल्ली में मानसून के आगमन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

दिल्ली हवाई अड्डे की खबर: टर्मिनल 1 की छत गिरने से 6 घायल

दिल्ली इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा शुक्रवार को टैक्सियों सहित कारों पर गिरने से लगभग छह लोग घायल हो गए। दिल्ली हवाईअड्डे टी-1 की छत गिरने के बाद हवाईअड्डे के टर्मिनल-1 पर उड़ान प्रस्थान अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button