दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोनावायरस पॉजिटिव, इलाके में मचा हड़कंप !

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 238 मामले पाए गए हैं। वहीं राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं अब दिल्ली से बड़ी खबर है कि बाबरपुर में मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। 12 से 20 मार्च के बीच क्लीनिक आए मरीजों को अगले 15 दिनों के लिए होम क्वारंटीन होने के लिए कहा गया है।

दिल्ली में इससे पहले भी मोहल्ला क्लीनिक एक डॉक्टर को कोरोनावायरस हो गया था। जिसके बाद उसी इलाके के 900 लोगों को आइसोलेट किया गया था। वही आप एक बार फिर मोहल्ला क्लीनिक के एक और डॉक्टर में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद 12 से 20 मार्च तक जो भी लोग उस क्लीनिक में आए थे उन सभी लोगों को 15 दिनों तक के लिए क्वारंटीन रहने के लिए कहा गया है।

बता दें कि पूरे भारत में अब तक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब तक 1117 लोगों में यह कोरोनावायरस पाया गया है। वहीं राजधानी दिल्ली में अब तक 97 लोगों में यह कोरोनावायरस है। इस घातक वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रही है। वहीं सभी राज्य और केंद्र शासित प्रदेश भी इस घातक वायरस से लड़ने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। देश में लॉक डाउन लगा हुआ है और 21 दिनों तक यह लॉकडाउन किया गया है।

Related Articles

Back to top button