एक्शन में अरविंद केजरीवाल, एक हफ्ते में 10 गारंटी पर काम शुरू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली की सत्ता को संभाल लिया है। वही आज अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal in action) ने चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने के लिए एक मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में 10 गारंटी योजनाओं पर चर्चा की गई है। साथ ही इस मीटिंग के अंदर दिल्ली के सभी मुख्य सचिव स्तर के अधिकारियों को बुलाया गया था। जिनसे इस मीटिंग में दिल्ली में हुए कामों की रिपोर्ट भी मांगी गई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal in action) ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह सारी योजनाओं का अमलीजामा पहनाने का प्रपोजल जल्द से जल्द तैयार करें। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सभी अधिकारी रोडमैप तैयार करके सीएम को मात्र 1 हफ्ते में सौंप देंगे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी द्वारा बिजली, पानी, तीर्थ यात्रा और मुफ्त शिक्षा जैसे कई कामों पर एक रूपरेखा तैयार कर लेगी।

बता दे कि आज अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal in action) देश के गृहमंत्री अमित शाह से भी मिले थे (Kejriwal Meeting with Amit shah)। गृहमंत्री और अरविंद केजरीवाल की मीटिंग के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनकी गृहमंत्री हमेशा से बातचीत हुई है और उन्होंने दिल्ली के विकास के मुद्दों पर बातचीत की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम दोनों ही दिल्ली के विकास के लिए एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

बता देगी अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 24 फरवरी से विधानसभा सत्र शुरू हो जाएगा जो 3 दिन तक चलेगा। इस दौरान सभी योजनाओं को लागू कराने की पूरी प्रक्रिया तय कर दी जाएगी इसके अलावा नए विधायकों को शपथ ग्रहण भी इसी सत्र में दिलाई जाएगी।

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button