बीजेपी नेत्री दीप्ति रावत को मिली गुजरात चुनाव की बड़ी ज़िम्मेदारी।

बीजेपी नेत्री दीप्ति रावत को मिली गुजरात चुनाव की बड़ी ज़िम्मेदारी।

गुजरात चुनावों में सभी राजनीतिक दल बेहतर रणनीति पर जोर लगा रहे है। किसी भी दल के प्रदर्शन को किसी से कम नहीं समझा जा सकता है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी चुनावों को लेकर बहुत ही गंभीर नजर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज को बीजेपी की तरफ से बहुत ही अहम और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है दीप्ति रावत भारद्वाज को गुजरात चुनाव में कुछ अहम क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है । पिछले कई दिनों से श्रीमती दीप्ति रावत गुजरात में कई इलाको में चुनाव प्रचार लगातार कर रही है और पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुँचा रही है ।

पार्टी हाइकमान ने बीजेपी की तरफ से महिलाओं के बीच चुनाव प्रचार की पूरी जिम्मेदारी दीप्ति रावत को दी गई है । महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भारद्वाज का कहना है की चुनावों प्रचार के कार्य से जुड़ी किसी भी स्थिति में महिलाओं को किसी भी तरीके की परेशानी का सामना ना करना पढ़ रहा हो इस बात का वो खूब ख़याल रख रही हैं । दीप्ति रावत भारद्वाज को गुजरात चुनाव के लिए राज्य के चार क्षेत्रों की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है – सौराष्ट्र क्षेत्र, मध्य, उत्तरी, दक्षिणी है।

वह खुद महिलाओं के साथ साथ रहकर पूरी पूरी रात भर चुनावों के कार्य को करने में लगी हुई है। रोज आए दिन महिलाओं की प्रोत्साहन के लिए तरह तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जैसे कि कीर्तन, भजन, सामाजिक बैठक , जागरण और आदि ।

बीजेपी की वरिष्ठ महिला नेत्री के तौर पर दीप्ति रावत इस वक्त अपनी पार्टी के लिए जी जान से मेहनत करती नजर आ रही है। और इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि जो वादे उनकी पार्टी ने जनता से किए हैं खासकर महिलाओं से बीजेपी उसे पूरा कर रही है जिससे जनता का विश्वास उनकी पार्टी पर अटूट रहे।

महिलाओं का भारतीय जनता पार्टी या कहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास कुछ इस तरीके से कायम है कि भारतीय जनता पार्टी जब भी चुनावों में खड़ी होती है, तो महिलाओं के खास समर्थन के साथ में जीत हासिल करती है । इसी के चलते इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी ने महिलाओं का बहुत ही अच्छी तरीके से ख्याल रखा है। जिसका प्रदर्शन उन्होंने महिला मोर्चा की अध्यक्ष को चुनावों का प्रभाव बनाकर किया है । गुजरात में महिलाएं दीप्ति रावत के साथ घुल मिलकर कार्य करने में खुश नजर आ रही है ।

 

Related Articles

Back to top button