पड़ोसी के दरवाज़े पर टंगा मिला 2 साल की मासूम का शव

नोएडा से दिल दहला देने वाला एक हैरतंगेज मामला सामना आया है। जहां ग्रेटर नोएडा में दो दिन से लापता एक दो साल की बच्ची का शव उसके पड़ोसी के दरवाजे पर लटके बैग में पाया गया है। बच्ची की मौत के पीछे उसके पड़ोस में रहने वाले एक आदमी के हाथ की ख़बर सामने आ रही है। जब बच्ची लापता हो गई, तो अपराधी ने तलाशी अभियान में उसके माता-पिता की मदद करने का नाटक किया, लेकिन शव की उपस्थिति के कारण उसके घर से दुर्गंध आने पर वह भाग गया।

दो साल की मानसी के माता-पिता और उसका सात महीने का भाई देवला गांव में किराए के मकान में रहते हैं। उसके माता-पिता दोनों दिहाड़ी मजदूर हैं जो पास की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। शुक्रवार को उसके पिता शिव कुमार काम पर गए थे और उसकी मां मंजू बाजार गई थी, लेकिन लौटने पर उन्होंने मानसी को गायब पाया। जब वह नहीं मिली तो माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। दो दिन तक तलाश करने के बाद शिव कुमार ने अपने पड़ोसी राघवेंद्र के बंद घर से दुर्गंध आने की शिकायत की। पुलिस की मदद से शिव कुमार उस घर में घुसने में कामयाब हो गया, जहां दरवाजे से लटका बैग के अंदर मानसी का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाना बताया गया है।

नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजीव दीक्षित ने कहा, “पहले बलात्कार का संदेह था, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। आरोपी फरार हो गया है, लेकिन पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।” दीक्षित ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बलिया के रहने वाले राघवेंद्र को पकड़ने के लिए विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है।

Related Articles

Back to top button