दलित सरकारी कर्मचारी को सवर्ण के पैर पर गिरकर मांगनी पड़ी माफी, मचा बवाल

चेन्‍नई.दलित सरकारी कर्मचारी (Dalit Government Employees) के सवर्ण व्‍यक्ति के पैर पर गिरकर मांफी मांगने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं. जाति के आधार पर कथित भेदभाव का ये मामला शुक्रवार, 6 अगस्‍त का है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) से देश को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक हो रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्‍यक्ति कुर्सी पर बैठा और दूसरा व्‍यक्ति उसके पैर को पकड़कर रो रहा है. कुछ देर बाद साथ में खड़ा व्‍यक्ति उसे उठाता है, लेकिन दोनों हाथ जोड़कर एक बार फिर से कुर्सी पर बैठे व्यक्ति के पैरों पर गिर पड़ते हैं. वीडियो में जो भी बातें हो रही हैं वह तमिल भाषा में हैं. पैर में गिरने वाला व्‍यक्ति वीडियो में रोता दिखाई दे रहा है और अपना माथा पीट रहा है.

मामला बढ़ने पर मुथुसामी डर जाते हैं और गोपालसामी के पैरों पर गिर पड़ते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोपालसामी ही मुथुसामी को उठाता है और कहता है कि कोई बात नहीं उठ जाओ. इसमें मेरी भी गलती थी, लेकिन मुथुसामी उसकी बात नहीं सुनते. अधिकारी कलई सेल्वी भी मुथुसामी से उठने को कहती हैं. इस पूरी घटना को किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस घटना की जानकारी मिलने पर कोयंबटूर के कलेक्टर जीएस समीरन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

Related Articles

Back to top button