फ़िरोज़ाबाद : दबंग रिश्तेदारों ने मासूम बच्ची की गला काटकर की हत्या, पुलिस बोली क्यों पैदा करते हो इतने बच्चे !

घटना थाना रसूलपुर के मसरूर गंज की है जहां रहने वाले मोहम्मद एजाज ने आरोप लगाया है कि उनकी छोटे बहू के भाई ने उनके बड़े बेटे मोहम्मद इरशाद की 2 साल की मासूम बच्ची माहिरा की गला काटकर हत्या कर दी है। दरअसल पूरा मामला परिवारिक है। CAA के विरोध में हुए दंगे में मोहम्मद एजाज के छोटे बेटे अबरार की दंगे में मौत हो गई थी,उसके बाद उसकी पत्नी पूरे परिवार से दुश्मनी मानने लगी कई बार झगड़ा हुआ तो समाज के लोगों ने बैठकर समझौता करा दिया,उसके बाद म्रतक मोहम्मद अबरार की पत्नी अपने पिता के साथ अपने मायके चली गई,लेकिन वह अबरार का आधार कार्ड और उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट अबरार के पिता मोहम्मद एजाज से मांगती रहती थी।

इस बात को लेकर अबरार के बड़े भाई की पत्नी से उसका झगड़ा हो गया तो उसने धमकी दी कि मैं तेरे बच्चों को मरवा दूंगी, जब बच्ची गायब हो गयी तो जिसकी शिकायत मोहम्मद एजाज ने थाना रसूलपुर में भी की थी लेकिन थाने में पुलिस ने पूरी घटना को हल्के में लेते हुए कोई कार्यवाही नहीं ओर उससे कहा दिया कि क्यों इतने बच्चे पैदा करते हो,बच्ची को कल रात 8:00 बजे मोहम्मद एजाज के छोटे बेटे की बहू का भाई एक युवक के साथ बच्ची को उठा ले गया घर के बाहर से और उसके गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया मोहम्मद एजाज ने थाना रसूलपुर में मासूम बच्ची माहिरा की हत्या की तहरीर थाने में दी है अब वह इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

शायरा बच्ची की दादी ने रोते रोते बातया की 8:00 बजे वह गायब हो गई थी। हम पुलिस के पास गए उन्होंने की ढूंढो वह नहीं मिली। पता लगा कि उसका गला काटकर वही पानी में फेंक दिया है। हमारे छोटे बेटे की बहू के परिवार वालों और उसके भाई ने उसकी हत्या की है। वह मोटरसाइकिल से आया और उसको उठाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी।

एजाज बच्ची के बाबा ने बताया कि 20 तारीख को caa के विरोध में जो दंगा हुआ था उसमें मेरा बेटा अबरार मर गया था। उसकी बहू अपने मायके चली गई। मुझसे बेटे का आधार कार्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट अन्य कागज मांगती थी। हमने कहा मेरे पास नहीं है तो उसने धमकी दि कि मैं तेरे बड़े बेटे के बच्चों को मरवा दूंगी। जिसकी शिकायत हम थाने में लिखाने गए। जब हमारी बच्ची खो गई तो वहां थाना रसूलपुर पहुंचे तो दरोगा बलदेव सिंह ने कहा कि क्यों इतने बच्चे पैदा कर लेते हो। जब हमने बच्ची को ढूंढा तो पता लगा उसकी गला काटकर हत्या कर दी है। तब बच्ची का शव कब्रिस्तान के बाहर मिला। वह पहले भी हमें धमकी दे चुके थे हमारे छोटे बेटे की बहू के भाई ने उसकी हत्या की है।

Related Articles

Back to top button