Trending

Cuttputlli Trailer: साल की अपनी चौथी फिल्म लेकर सामने आएंगे अक्षय कुमार’, कल रिलीज होगा ट्रेलर

अब एक बार फिर अक्षय कुमार फ़िल्मी पर्दे पर एक कहानी लाने वाले है, जिसके फर्स्ट लुक को देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे है।

News Nasha

बॉलीवुड में इन दिनों अगर कुछ चल रहा है तो वो कुछ और नहीं बल्कि, खिलाड़ी कुमार का जलवा चल रहा है।

भले ही बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मे नहीं चल रही है, लेकिन फिर भी अक्षय कुमार अपनी रफ़्तार में बिलकुल भी कमी नहीं कर रहे है। अक्षय कुमार अलग अलग रोल में ढल कर साल में कई फिल्मे कर लेते है, जिसके कारण उनके फैंस काफी खुश रहते है।

अब एक बार फिर अक्षय कुमार फ़िल्मी पर्दे पर एक कहानी लाने वाले है, जिसके फर्स्ट लुक को देखकर उनके फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे है। ‘बेल बॉटम’ फेम निर्देशक रंजीत एम तिवारी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है।

कल लांच होगा कठपुतली का ट्रेलर:

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमे फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार के किरदार के दमदार डायलॉग भी दिखाई व सुनाई पड़ रहे है।

ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्म:

अक्षय के फैंस के लिए ये खबर खुशखबर भी हो सकती है और कुछ के लिए ये खबर दुःख का विषय भी हो सकती है। दरअसल, अक्षय की ये फिल्म ओटीटी पर पर रिलीज होंगी।

‘कठपुतली’ (Cuttputlli) 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) नजर आएंगी। इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अक्षय की इस साल की चौथी फिल्म:

अक्षय कुमार की कठपुतली उनकी इस साल की चौथी फिल्म है। कठपुतली के अलावा अक्षय कुमार फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे, जिसमें इमरान हाशमी भी हैं।

इसके अलावा वो राम सेतु में नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे। अक्षय ओ माय गॉड 2 में पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल के साथ नजर आएंगे।

 

Related Articles

Back to top button