CRPF ने संसद भवन के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को लिया हिरासत में, कोड वर्ड से भरा हुआ मिला कागज

आज संसद भवन के पास एक संदिग्ध व्यक्ति मिला है जिसे सीआरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति विजय चौक के पास चक्कर काट रहा था जिसके बाद सीआरपीएफ की नजर इस शख्स पर थी। इस सब के बाद शख्स को सीआरपीएफ ने हिरासत में ले लिया है जिसके बाद इसके पास एक चिट्ठी भी मिली है। बताया जा रहा है कि इस चिट्ठी पर कोड वर्ड में कुछ लिखा हुआ था।

इस सब के बाद दिल्ली के संसद मार्ग थाने में इस शख्स से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आईबी और दूसरी खुफिया एजेंसी भी इस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह अपने बारे में अलग-अलग जानकारियां दे रहा था। उसके पास तो पहचान पत्र भी मिले हैं जिसमें एक आधार कार्ड है और एक ड्राइविंग लाइसेंस है। सीआरपीएफ का शक और ज्यादा इसलिए गहरा गया क्योंकि इस शख्स के पास जो पहचान पत्र हैं उन दोनों में ही नाम अलग-अलग लिखा हुआ है।

ड्राइविंग लाइसेंस में नाम फिरदोस है जबकि आधार कार्ड में नाम मंजूर अहमद अहांगेर लिखा हुआ है। इसी के साथ यह बताया जा रहा है कि शख्स बड़गांव का रहने वाला है। इस व्यक्ति के पास एक बैग भी मिला है। व्यक्ति यह बता रहा है कि 2016 में वह राजधानी दिल्ली में घूमने आया था। जिसके बाद वह लॉकडाउन में यहां आया। यह व्यक्ति दिल्ली में वह कहां ठहरा है इसको लेकर भी अलग-अलग जवाब दे रहा है । कभी वह कहता है कि मैं जामिया के इलाके में रहता हूं, फिर कभी निजामुद्दीन या फिर जामा मस्जिद के इलाके में अपना घर बता रहा है।

Related Articles

Back to top button