आगरा से बस हाईजैक करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 1 बदमाश घायल, 1 फरार

आगरा में कल एक बस को अगवा कर लिया गया था ऐसे में अब खबर है कि बस को अगवा करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच आज मुठभेड़ हो गई है। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के पैर में पुलिस ने गोली मार दी है और एक बदमाश वहां से फरार होने में भी कामयाब हो गया है। यह घटना थाना फतेहाबाद क्षेत्र की है जहां चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी थी इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।

जो बदमाश गिरफ्तार किया गया है उसका नाम प्रदीप गुप्ता बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि इसने बस हाईजैक की थी। प्रदीप गुप्ता के ही पैर में गोली लगी है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती भी करा दिया गया। इस समय प्रदीप से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई। साथ ही दूसरे बदमाशों के बारे में भी उससे पूछताछ की जा रही है। जिससे कि पुलिस दूसरे बदमाशों का पता लगा सके।

दरअसल कल सुबह 3:00 बजे गुरुग्राम से मऊरानीपुर छतरपुर पन्ना के लिए एक प्राइवेट बस जा रही थी इस बस में 34 यात्री भी मौजूद थे। बताया जा रहा था कि जैसे ही बस दक्षिणी बाईपास पहुंची तभी कुछ लोगों ने बस को ओवरटेक किया और कहा की बस की किस्त समय से नहीं दी जा रही है। कार सवार लोगों ने कहा कि हम बस को ले जा रहे हैं। इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ जाइलो में बैठा लिया और कार में सवार एक शख्स बस को चलाकर ले जाने लगा। बस में सवार यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं थी। बाद में बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button