Criminal justice2: पति-पत्नी के रिश्ते में फंसे पंकज त्रिपाठी, इस बार बड़ी है चुनौती

वेब सीरीजक्रिमिनल जस्टिस-बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स

निर्देशकरोहन सिप्पी, अर्जुन मुखर्जी
कलाकारपंकज त्रिपाठी, अनुप्रिया गोयनका, कीर्ति कुल्हरी, दीप्ति नवल, मीता वशिष्ठ, जीशू सेनगुप्ता, शिल्पा शुक्ला, पंकज सारस्वत, अयाज खान आदि
रेटिंग: 3 स्टार

नई दिल्ली : पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) स्टारर वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजन’ आज 24 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। वहीं इसके दूसरे सीजन का फैंस पिछले लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि यह एक कोर्ट रूम ड्रामा है।

ऐसे में इस बार माधव मिश्रा के किरदार में नजर आ रहे पंकज त्रिपाठी के सामने एक बड़ी चुनौती । वहीं पंकज के अलावा फिल्म में कीर्ति कुल्हाड़ी और अनुप्रिया गोयनका भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। तो चलिए बताते हैं कैसी है क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजन।

कहानी
क्रिमिनल जस्टिस सीजन 2 में इस बार कहानी बेहद दिलचस्प है क्योंकि इस बार का मुद्दा बेहद अहम और सवेंदेंसेल है नजर आ रहा है। कहानी है एक कपल की जिसने लव मैरिज किया होता और उनकी 12 साल की एक बच्ची भी होती है। वहीं एक दिन अचानक पत्नी अनु (कीर्ति कुल्हाड़ी) अपने पति को बेडरूम में चांकू मारकर हत्या कर देती है जिसके बाद उसपर अपने पति के हत्या का आरोप लग जाता है।

बता दें कि अनु चंद्रा के बचाव में वकील आयशा हुसैन केस लड़ रही होती हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि अनु यह आरोप चुप चाप स्वीकार कर लेती है। खुद को बचाने के लिए अनु अपने हाथ में कुछ भी नहीं कहती है जिसके बाद कोर्ट में इस केस को ओपन एंड शर्ट केस करार दिया जाता है।

वहीं अब आता है कहानी में ट्विस्ट जब केस में एंट्री होती है माधव मिश्रा यानी कि पंकज त्रिपाठी की। माधव मिश्रा अपने हाथों में एक ऐसा केस लेता है जिसे हर किसी ने हारा हुआ मान लिया है। इस वजह से इस केस को आगे बढ़ाना माधव मिश्रा के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। ऐसे में अब माधव मिश्रा इस केस को किस तरह से आगे बढ़ाता है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

एक्टिंग
वह हर बार की तरह इस बार भी पंकज त्रिपाठी ने साबित कर दिया है कि वह वाकई में एक मंझे हुए कलाकार है। उनके अलावा फिल्म के सभी स्टार कास्ट ने अपने-अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

Related Articles

Back to top button