कांग्रेस के जीन्स में है भ्रष्टाचार – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

रायबरेली में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को लेकर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

चुनावी मौसम के साथ साथ चुनाव चुनावी मौसम भी अपने बदलाव के चरम पर है। एक तरफ यूपी में सर्द हवाएं अपने विकट रूप में है। करोना एक बार फिर दहशत की दस्तक दे रहा है ।तो राजनीतिक पार्टियां चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं। एक दूसरे ताकतवर और मजबूत दावेदार बनाने के लिए पब्लिक फोर व्हीलर है यह किसी वहां का को हर तरीके से लुभाने का प्रयास कर रहे हैं देश के प्रधानमंत्री अपनी केंद्रीय टीम के साथ उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में कूद चुके हैं तो उत्तर प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर भी एक-एक दिन में कई जनसभाएं कर रहा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश की कांग्रेस पार्टी की डोर प्रियंका गांधी के हाथों में है वही आज गांधी के गढ़ रायबरेली में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को लेकर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में विपक्ष खासकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि राज्य में पैसा पहले भी था, लेकिन वह पैसा सत्ताधारी नेताओं की जेबों को भरने में लगाया जाता था।अब वह पैसा लोगों की दीवारों को तोड़कर निकाला जा रहा है. समाजवादी इत्र का नारा देने वाले प्रदेश में किस प्रकार की बदबू फैलाते थे।

जिस गाड़ी में सपा का झंड़ा, समझो बैठा है कोई पेशेवर गुंडा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति से समाजवादी पार्टी का मतलब पूछोगे तो वह यही बोलेगा कि जिस गाड़ी में सपा का झंड़ा, समझो बैठा है कोई पेशेवर गुंडागाड़ी पर लगा सपा का झंडा ही अराजकता का प्रतीक है. कानपुर मेट्रो उद्घाटन के दौरान भी सपा कार्यकर्ताओं ने दंगा भड़काने का काम किया।कांग्रेस ने देश के साथ हमेशा कुठाराघात किया

रायबरेली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के साथ हमेशा कुठाराघात किया है। अगर देश के अंदर आतंकवाद की जड़ और भाषाई दंगा कराने की कोई जड़ है तो वह कांग्रेस ही है। विपक्ष के जीन्स में शामिल है भ्रष्टाचार।

Related Articles

Back to top button