दिल्ली से आने वाली यूपी रोडवेज की बस में कोरोना की जाँच

दिल्ली में लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते हुए आंकड़ों को देखते हुए जनपद शामली में स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिल्ली से आने वाली यूपी रोड़वेज की बसों में लगातार सैंपलिंग की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम बढ़ते आँकड़ो को देखते हुए रोडवेज बस स्टैंड पर लगाई गई है जो कि लगातार जाँच कर रही है।

आपको बता दें कि देश भर में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और दिल्ली में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बीते दिनों की बात करें तो दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ कोरोना के मामले सामने आए थे जिसको देखते हुए शामली स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड़ पर है। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम लगातार दिल्ली से शामली आने वाली यूपी की रोडवेज बसों में लगातार सेंपलिंग कर रही है। शामली में स्वास्थ्य विभाग कोरोनावायरस ने के लिए निरंतर लड़ाई लड़ रहा है और किसी तरह की कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहता है। शामली की अगर बात करें तो शामली में कोरोना वायरस मरीजों का आंकड़ा 60 से नीचे पहुंच गया था लेकिन अब शामली में मरीजों की संख्या 160 पहुंची गई है। जिस हिसाब से लगातार मौसम में सर्दी के कारण नम बढ़ती जा रही है उस हिसाब से कोरोना वरीज ओं की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।

शामली के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी राजेंद्र चौहान ने बताया कि यह जो दिल्ली में कोरोना के लगातार के इस बढ़ रहे हैं उसमें जो गाड़ी दिल्ली से आ रही है उसके लिए यह आदेश है कि सभी यात्रियों की सैंपलिंग कराई जाए।

रिपोर्टर – पंकज मलिक, शामली

Related Articles

Back to top button