कांग्रेस अध्यक्ष ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, गनीमत है ये नहीं बोल रहे “600 पार”

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अबकी बार 400 पार के नारे को लेकर लगातार बयान दिया जा रहा है। इस पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बयान देते हुए कहा है गनीमत है यह "600 पार" नहीं कह रहे।

पीएम मोदी की हर बात में है झूठ

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार एक पार्टी के द्वारा दूसरी पार्टी पर निशाना साधने का काम जोरो पर चल रहा है। तो वहीं कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री जो कहते हैं उनके नेता वही कहते हैं। देश के प्रधानमंत्री ने एक नारा दिया है अबकी बार 400 पार। गनीमत यह है कि इन्होने अबकी बार 600 पार नहीं कहा है। क्योंकि लोकसभा में कुल 543 सीटें ही आती है। उन्होंने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री हमेशा जनता से झूठ बोलने का काम करते हैं। इन्होंने जनता के खाते में 15 लाख भेजने की बात कही थी लेकिन आज तक 15 लाख नहीं पहुंचे हैं। हर साल बेरोजगारों को दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी लेकिन रोजगार नहीं दिए। महंगाई पर रोक लगाने की बात कही थी लेकिन रोक नहीं लगाई। इस सरकार ने बस जनता को धोखा देकर उनसे वोट लेने का काम किया है। अबकी बार जनता ने इन्हे सबक सिखाने का काम करेगी।

पीएम मोदी के बयान पर खरगे ने किया पलटवार

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर उन पर एक बयान दिया था जिस पर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि सच्चाई यह है कि मोदी ने स्वयं गुजरात को छोड़कर उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय क्षेत्र को चुना। उन्होंने आगे कहा कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने रायबरेली और अमेठी में विकास की शुरुआत की थी। देश के प्रधानमंत्री से मांग करता हूं कि वह अमेठी और रायबरेली में कराए गए विकास कार्यों की सूची दें। किसानों की दोगुना आय करने वाली सूची दें। जनता की बेरोजगारी दूर करने वाली सूची दें। नौकरी की गारंटी देने वाली सूची दें। इनके पास इनसे जुड़ी कोई भी सूची नहीं है अगर इनके पास कुछ है तो झूठ बोलने वाली सूची है। जो कि यह लोग हमेशा बोलते हैं।

Related Articles

Back to top button