कांग्रेस नेता ने ममता बनर्जी को लेकर कही बात, मुझे नहीं है इन पर भरोसा, जहां दिखेगा पलड़ा भारी वहीं जाएंगी ममता

पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुझे ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं है उन्हें जहां भी पलड़ा भारी दिखेगा वह वहीं चली जाएंगे।

अधीर रंजन बोले ममता बनर्जी पर नहीं भरोसा

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और कांग्रेस पार्टी के बीच में गठबंधन नहीं हुआ है। दोनों ही पार्टियों अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं। वहीं लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी और कांग्रेस एक साथ बैठक में नजर आ चुकी है लेकिन चुनाव के बाद सब कुछ बदल चुका है। यहां टीएमसी के नेता ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर पढ़ना इंडिया गठबंधन का भारी रहता है तो मैं समर्थन करने के लिए तैयार हूं। इस बात पर कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि मुझे टीएमसी नेता पर किसी भी तरीके का भरोसा नहीं है। अगर इन्हें भारतीय जनता पार्टी की तरफ पलड़ा भारी होता हुआ दिखाई देगा तो यह है इसको बदल देंगे और बीजेपी में चली जाएंगी।

सभी को पता है किसने तोड़ा गठबंधन

अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि ममता बनर्जी पर मुझे भरोसा नहीं है। वह गठबंधन छोड़कर भागी थीं। उन्होने कहा, ‘ममता बनर्जी ने गठबंधन तोड़ा था। अब ममता बनर्जी को भी पता चल गया है कि कांग्रेस सत्ता में आ रही है तो वह इसमें आने की कोशिश कर रही हैं। बताते चलें कि टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर इंडिया गठबंधन को हमारे सपोर्ट की जरूरत पड़ेगी तो हम उसको पूरा सपोर्ट करेंगे। हम ऐसी सरकार बनाएंगे जो हमारी बहनों माताओं का ख्याल रखें और उन पर किसी भी तरीके की परेशानी ना सके। उन्होंने इस बात का अभी जिक्र किया कि भारतीय जनता पार्टी की सत्ता से बाहर जाने के बाद वह नागरिकता संशोधन अधिनियम को पूरी तरीके से रद्द कर देंगे।

Related Articles

Back to top button