BJP नेताओं के घर के बाहर Congress बजा रही है ताली और थाली..

उत्तर प्रदेश के अंदर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेताओं के घर के सामने ताली और थाली बजाना शुरू कर दिया है. फिलहाल आपको बता दें कि किसान बिल के विरोध में कांग्रेस पार्टी लगातार अलग-अलग तरह से धरना प्रदर्शन कर रही है. इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के अंदर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी धरना प्रदर्शन करना शुरू किया है.

जिस तरीके से कांग्रेस कमेटी ने यह तय किया है कि अब वह बीजेपी नेताओं के घर के बाहर जाकर ताली और थाली बजाकर उनको किसान बिल वापस लेने को कहेगी और उनको ताली हो थाली बजाकर जग आयेगी फिलहाल कांग्रेस कमेटी का यह जो धरना प्रदर्शन है. वह अभी सफल होता हुआ नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं के घर पर पहुंचने से पहले ही पुलिस कांग्रेस के नेताओं को रोक ले रही है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पकड़ ले रही है.

जिसकी वजह से भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं घर के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ता थाली और ताली नहीं बजा पा रहे हैं फिलहाल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं नेताओं का कहना है कि वह इस कार्यक्रम को लगातार जारी रखेंगे और जब तक बीजेपी किसान के तीनों कानून को वापस नहीं करती है तब तक वह ताली और थाली बजाकर उन को जगाते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button