कांग्रेस पर भड़के बीजेपी नेता:बोले- सरदार पटेल के साथ कांग्रेस ने किया भेदभाव,

अंतिम संस्कार के दिन बुला ली थी कैबिनेट की बैठक

सरदार पटेल को याद करते भाजपा प्रदेश संजय जायसवाल समेत बीजेपी के अन्य नेता।

भाजपा ने रविवार को लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई। भाजपा कार्यालय में लौहपुरूष को भाजपा नेताओं ने श्रद्धांजलि दी । इस मौके पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा। भाजपा ने कांग्रेस पर सरदार वल्लभ भाई पटेल के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। साथ ही कांग्रेस को उन्हें अपमानित करनेवाला बताया ।

सरदार पटेल और राजेन्द्र बाबू के साथ कांग्रेस ने किया भेदभाव – संजय जायसवाल

भाजपा कार्यालय में आयोजित जयंती समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने बयान में कांग्रेस पर कई आरोप लगाए । संजय जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस ने भारत को एकता के सूत्र में बांधनेवाले सरदार वल्लभ भाई पटेल और राजेन्द्र प्रसाद के साथ भेदभाव किया । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने पटेल के साथ इस तरह का भेदभाव किया कि उनकी अंतिम संस्कार पर भी मंत्रियों को जाने नहीं दिया ।

संजय जायसवाल ने कहा कि लौहपुरूष की अंतेष्ठी में मंत्रियों को जाने से रोकने के लिए कांग्रेस ने उस कैबिनेट की बैठक बुला ली थी । भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पटेल को समय-समय पर अपमानित किया गया है ।

1939 में सरदार पटेल आए थे बिहार

वल्‍लभ भाई पटेल का जन्‍म 31 अक्‍टूबर, 1875 को गुजरात के नडियाद जिले में हुआ था । रविवार को उनकी 146वीं जयंती है । उनकी जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है । संजय जायसवाल ने कहा कि 1939 में लौहपुरूष चंपारण आयें थे और उन्होंने बिहार के लोगों को स्वतंत्रता आंदोलन से जोड़ा था । पार्टी कार्यालय में आयोजित जयंती समारोह में भाजपा के संगठनमंत्री भीखू भाई दलसानिया , उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के साथ कई भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया ।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button