समोसे से निकला कंडोम, खाते ही कंपनी के “कर्मचारी के उड़ गए होश” पढ़े पूरी ख़बर।

पिंपरी-चिंचवड़ में समोसे में निकला कंडोम और पत्थर, तंबाकू, गुटखा।

महाराष्ट्र ( पुणे): दुश्मनी निकालने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है यह सोच पाना बेहद ही मुश्किल है क्योंकि आप यह नहीं जानते हैं कि सामने वाले के दिमाग में क्या चल रहा है ? ऐसी ही घटना महाराष्ट्र में पुणे में देखने को मिली। जहां प्रतिष्ठित ऑटोमोबाइल कंपनी में सप्लाई किए गए समोसे में कथित तौर पर कंडोम, गुटखा और पत्थर पाए जाने के बाद पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें के दो कर्मचारी भी शामिल हैं, जिन्हें समोसे की सप्लाई करने के लिए कहा गया था। बाकी तीन आरोपी भी ऐसी ही एक फर्म के पार्टनर थे, जिन्हें पहले मिलावट के आरोप में हटा दिया गया था।

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी रहीम शेख कैंटीन का कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने की वजह से नाराज था। कंपनी के मालिक के अनुसार, SRS एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी को समोसे का कॉन्ट्रेक्ट दिया गया था। जब इस कंपनी ने समोसे की सप्लाई दी तो एक दिन घाव लगी पट्टी निकली।

इसके बाद इस कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिया गया। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने की वजह से नाराज कैंटीन के कर्मचारियों ने यह चौंकाने वाली हरकत की।

चौंकाने वाले इस पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 328 और धारा 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी इसके जरिए न सिर्फ कंपनी के मालिक से बदला लेना चाहते थे, बल्कि दूसरी कंपनी के ठेके को भी रद्द करवाना चाहते थे।

Related Articles

Back to top button