CM योगी आज दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे गोरखपुर, राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक

राजर्षि टंडन मुक्त विवि के भवन, रामगढ़ताल परियोजना क्षेत्र में शिलान्यास करेंगे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार को गोरखपुर पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीएम योगी बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मगहर (संतकबीरनगर) के लिए रवाना होंगे. सीएम यहां 4 जून को राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. इसके अलावा गीता प्रेस के शताब्दी समारोह के तैयारी को लेकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लेंगे. साथ ही राजर्षि टंडन मुक्त विवि के भवन, रामगढ़ताल परियोजना क्षेत्र में शिलान्यास करेंगे.

राजश्री टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के भूमि पूजन- Up News

बता दे कि इसके अलावा सीएम योगी, राजश्री टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के स्थायी क्षेत्रीय केंद्र का भूमि पूजन करेंगे. इस संबंध में कुलपति प्रोफेसर सीमा सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को शाम 4 बजे गोरखपुर विकास प्राधिकरण की जीडीए कारपोरेट पार्क योजना के अंतर्गत भूखंड संख्या 21 में भूमि पूजन एवं शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचेंगे. गोरखपुर में राष्ट्रपति के आगमन को लेकर बैठक और कार्यक्रम स्थल का जायजा लेंगे. इसके बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. जहां अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर बैठक कर सकते हैं .मुख्यमंत्री सोमवार को जनता दर्शन करने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

4 जून को राष्ट्रपति गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में शिरकत करेंगे

बता दें कि गोरखपुर में 4 जून को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में शिरकत करने आ रहे हैं. उसके बाद राष्ट्रपति गोरखनाथ मंदिर जाएंगे जहां गुरु गोरखनाथ की पूजा अर्चना के बाद नौका विहार जेटी पर लाइट एंड साउंड शो देखेंगे. उसके बाद रात्रि विश्राम राष्ट्रपति सर्किट हाउस में करेंगे. 5 जून को राष्ट्रपति संत कबीर नगर स्थित मगहर जाएंगे.

ये भी पढ़ें-BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, CM योगी होंगे शामिल,इन मुद्दों पर होगी चर्चा

ये भी पढ़ें-योगी के मंत्री को भेजा जाएगा राज्यसभा, इन नेताओं को मिलेगा मौका

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button