तबादलों में हुई गड़बड़ियों पर CM योगी सख्त !

सीएम योगी ने तीन विभागों में कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए हैं,उत्तर प्रदेश में बीते दिनों बड़े पैमाने पर अफसरों गड़बड़ियों की शिकायतें आई थी.

सीएम योगी ने तीन विभागों में कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिए हैं,उत्तर प्रदेश में बीते दिनों बड़े पैमाने पर अफसरों गड़बड़ियों की शिकायतें आई थी.

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adiyanath) ने ट्रांसफर में हुई गड़बड़ियों की जांच के आदेश दिए थे. अब इस मामले में पीडब्ल्यूडी (PWD), स्वास्थ्य विभाग (Health Department) और पशुपालन विभाग में हुए ट्रांसफर में भ्रष्टाचार की जांच के लिए कमेटियों का गठन किया गया है.
यूपी में पीडब्ल्यूडी और स्वास्थ्य विभाग में हुए तबादलों पर अब एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है. इसको लेकर दोनों ही विभागों में एक कमेटी बनाई गई है, जो ट्रांसफर में हुए भ्रष्टाचार के मामले की जांच करेगी. जो भी अधिकारी इस जांच में दोषी पाए जाएंगे, उनपर गाज गरना तय माना जा रहा है. सीएम योगी ने मंगलवार को इन दोनों कमेटियों का गठन कर दिया है.
इसकी भी होगी जांच
इसके अलावा पशुपालन विभाग में भी करोड़ों के घोटाले की बात सामने आई थी. अब मुख्यमंत्री ने इस मामले में भी जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है. माना जा रहा है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कुछ अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है.

अब बीते दिनों स्वास्थ्य और पीडब्ल्यूडी विभाग के अलावा पशुपाल विभाग में हुई गडबड़ियों की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि इन विभागों में गड़बड़ियों को लेकर विपक्ष के अलावा सत्ता पक्ष के कुछ नेताओं ने सवाल उठाया थे. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो पहले स्वास्थ्य मंत्री और अब सीएम योगी खुद एक्शन में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button