सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- 12 बजे उठने वाले होते हैं टायर्ड

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, 12 बजे उठने पर उठाया सवाल

लखनऊ: यूपी चुनाव को देखते हुए पार्टियों का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीँ चुनाव को देखते हुए यूपी की बीजेपी सरकार लगातार देशवासियों व स्टूडेंट को सौगात दे रही हैं. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक करोड़ छात्र-छात्राओं को मुफ्त टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण अभियान की शुरुआत की है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद थे. वहीँ इस दौरान सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन पर तंज कसा हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वाले टायर्ड और रिटायर्ड हैं. जनता को ऐसे लोगों पर विश्वास नहीं करना चाहिए.

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा, ”12 बजे सोकर उठने वाले युवा नहीं हैं, कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वाले और गुमराह करने वाले युवा नहीं हैं,  ‘टायर्ड’ और ‘रिटायर्ड’ हैं. इन पर जनता को भरोसा नहीं करना चाहिए. पहले सपा सरकार में नियुक्तियों में भाई-भतीजावाद होता था, कोई नौकरी निकलती थी तो एक खानदान के लोग, एक वंश के लोग चाचा, भतीजा, मामा सभी लोग वसूली में निकल पड़ते थे. कहीं शकुनि मामा, कहीं कोई दुःशासन, कोई दुर्योधन वसूली में निकल पड़ता था. सपा और बसपा की पूर्ववर्ती सरकारों के 10 सालों में 2 लाख सरकारी भर्तियां नहीं हो पाईं. हमारे पौने पांच साल 4.5 लाख नौकरी दी गई हैं.

सीएम योगी ने गिनाया अपनी सरकार की उपलाब्धियां

इतना ही नहीं सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा, जो माफिया गरीबों की संपत्ति हड़पते थे उनकी अवैध कमाई पर बुलडोजर चलता दिखाई दिया तो उनके संरक्षणदाताओं के होश उड़ गए. सरकार की नीयत साफ होती है तो काम भी दमदार दिखता है. वहीँ उन्होंने इस कार्यक्रम में आए छात्र-छात्राओं से ”सोच ईमानदार-काम दमदार” का नारा लगवाया. युवाओं का आह्वान करते हुए सीएम योगी ने कहा सोच कभी छोटी नहीं होनी चाहिए. सोच बड़ी होगी तो आपके व्यक्तित्व को नई विराटता प्रदान करेगी. कभी भी जीवन में हताशा और निराशा को अपने सामने मत टिकने देना.

Related Articles

Back to top button