सोनभद्र से सीएम योगी ने अखिलेश पर किया वार, कहा- मुर्दे न भाग जाएं कब्रिस्तान की बनाई…

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- मुर्दों के लिए कब्रिस्तान में बनाई बाउंड्री

लखनऊ: विधानसभा चुनाव लेकर यूपी में गहमागहमी तेज हो गई हैं. यूपी की दो सबसे बड़ी पार्टियां सपा-बीजेपी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी विजय रथ यात्रा से लगातार भाजपा सरकार पर हमलावर हो रहे हैं. ऐसे में सीएम योगी ने चुनाव में कब्रिस्तान का मुद्दा बन गया हैं. सोनभद्र में सीएम योगी ने अपनी रैली के दौरान कहा अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहने के दौरान गरीबों का घर नहीं बनाया हैं. कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाई क्योंकि कब्रिस्तान से मुर्दे न भाग जाएं.

सीएम योगी ने सोनभद्र में जनसभा को किया संबोधित

यूपी मुख्यमंत्री सीएम योगी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए किसानों, बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए सरकार की योजनाओं की खूब सराहना की हैं. सीएम ने कहा कि प्राकृतिक संसाधन की दृष्टि से यूपी के सबसे समृद्ध जिलों में से एक जनपद सोनभद्र में जन विश्वास यात्रा आई है और साथ में मेडिकल कॉलेज की सौगात लेकर आई हैं. उन्होंने कहा कि कोई पर्व और त्योहार आते थे उससे पहले दंगे हो जाते थे. यहां तक राम लीला तक नहीं करने दिया जाता था, दीपावली नहीं मनाने दिया जाता था, दुर्गा पूजा तक लोग नहीं मना पाते थे. दंगाइयों को जहां जाना था उसे वहा पहुंचा दिया गया है. बीजेपी राम मंदिर बनाने का काम कर रही है. काशी विश्वनाथ धाम की जीर्णोधार करा दिया गया है.

पिछली सरकार माफिया के यहां जाता था गरीबों का राशन-योगी

सोनभद्र में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गरीबों की सरकार हर महीने दो-दो बार राशन दे रही है. पिछली सरकार में वन माफिया खनन माफिया हाबी रहते थे. उन्होंने कहा कि साल 2017 से पहले पूरे प्रदेश में ऊर्जा की आपूर्ति करने वाला जनपद सोनभद्र स्वयं अंधेरे में रहा करता था. आज यहां बिजली के साथ-साथ ‘हर घर नल योजना’ के माध्यम से गांव-गांव में पेयजल पहुचाने का कम बड़ी तेजी के साथ हो रहा है.

Related Articles

Back to top button