सीएम योगी बोले- सपा लेती है आतंकियों के मुकदमे वापस, हम अपराधियों को पहुंचाते हैं जेल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा यह लोग आतंकियों के मुकदमे वापस लेते हैं।

सीएम योगी ने प्रत्याशी के लिए जनसभा को किया संबोधित

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। पहले, दूसरे चरण के लिए मतदान संपन्न हो चुके हैं तो वहीं तीसरे चरण के लिए अपने प्रत्याशियों को जिताने पर पार्टी के दिक्कत नेता जुट गए हैं। वही कन्नौज लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली बिधूना विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम योगी पहुंचे। यहां उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए जनसभा को संबोधित किया तो वहीं समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। सीएम बोले जमीन की सरकार थी तो यह आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का काम करते थे।इनके कार्यकाल में गुंडाराज कायम था। जनता दिन और रात में अपने घरों से सुरक्षित बाहर नहीं निकल पाती थी। इनके आतंक से जनता परेशान हो चुकी थी और सत्ता को बदलने की तैयारी में जुट गई थी। जनता ने फैसला लिया और समाजवादी पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई। जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से किसी भी तरीके का कोई भी दंगा नहीं हुआ है। यहां सभी चैन और अमन के साथ रहते हैं।

विरासत टैक्स की तुलना औरंगजेब के जजिया से की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि इनका एक घोषणा पत्र सामने आया है जिसमें इन्होंने अल्पसंख्यकों के रुचिकर खानपान को लेकर छूट दिए जाने की बात कही गई है। यह तो सीधे गोमांस की ओर इशारा करता है। तीखे तेवर में कहा कि हम गो हत्या करने वालों के लिए जहन्नुम के रास्ते खोल देंगे। इंडिया गठबंधन के विरासत कर को लेकर सीएम योगी ने कहा है कि यह मुगल काल के औरंगजेब का जजिया कर है। सीएम ने आगे कहा कि अगर आप इनको वोट देते हैं तो जरूर है कि यह आपसे आपकी संपत्ति को छीन लेंगे। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के बारे में कभी भी नहीं किसी ने सोचा होगा कि इतना भव्य राम मंदिर बनकर तैयार होगा। होली, दीपावली व रामनवमी मनाई जा रही है। रामनवमी पर सूर्य की किरणों से भगवान राम का तिलक हुआ। यह अगर सब कुछ हुआ है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है। तो अब आपको ही फैसला करना होगा आपको कैसी सरकार चाहिए है।

Related Articles

Back to top button