बुंदेलखंड पहुंचे सीएम योगी ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा अब कोई नौजवान नहीं रहेगा कुंवारा

बुंदेलखंड में सपा पर बिफरे सीएम योगी, कहा तमंचावादी खुद को बताते हैं समाजवादी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी राजनीति में हलचल मची है. इसी बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को झांसी में जनसभा को संबोधित किया है. जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि ये ‘तमंचावादी’ जो खुद को समाजवादी कहते हैं, इनकी परिवारवादी सोच है, ये कभी जन कल्याण के बारे में नहीं सोच सकते. सीएम योगी ने साथ ही कहा कि यहां ‘परिवारवादी’ पस्त और ‘दंगावादी’ संकटग्रस्त हैं.

झांसी में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि वीर भूमि झांसी की राष्ट्रवादी जनता-जनार्दन का ये अभूतपूर्व उत्साह और अनुपमेय समर्थन भाजपा की प्रचंड विजय सुनिश्चित कर रहा है. यहां ‘परिवारवादी’ पस्त और ‘दंगावादी’ संकटग्रस्त हैं. योगी ने आगे कहा कि आज कोई राह चलते किसी राहगीर, व्यापारी या किसी बेटी पर तमंचा तानने का दुसाहस कर पाएगा? लेकिन ये दुसाहस 2017 के पहले होता था. क्योंकि नाम समाजवादी, काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी थी उनसे आप कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं.

बुंदेलखंड में कोई नौजवान नहीं रहेगा कुंवारा- सीएम योगी

सीएम योगी ने इसके साथ ही कहा कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या के कारण कई युवक शादी के बिना रह जाते थे. क्योंकि कोई अपनी कन्या की शादी बुंदेलखंड में नहीं करना चाहता था, लेकिन अब यहां किसी नौजवान को कुंवारा नहीं रहना पड़ेगा. हर घर नल की योजना से पानी की समस्या का हल कर दिया गया है. सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गरीबो का पेंशन, बुजुर्गों का, विधवाओं का पेंशन रोक दिया था. अब भाजपा सरकार 1 करोड़ दिव्यागंजनों, बुजुर्गों औऱ विधवा महिलाओं को 12 हजार रुपए सालाना पेंशन दे रही हैं. झांसी में साढ़े 500 से ज्यादा नौजवानों को टैबलेट बांटा गया है. वहीं प्रदेश में हम 1 करोड़ नौजवानों को भी टैबलेट दे रहे हैं.

सीएम योगी ने वैक्सीन को लेकर अखिलेश पर कसा तंज

सीएम योगी ने साथ ही कोरोना महामारी को लेकर कहा कि अगर यही महामारी समाजवादी पार्टी के समय आती तो पहले तो ये वैक्सीन बना नहीं पाते औऱ अगर भारत सरकार वैक्सीन बनाती तो भी इनके गुर्गे ही सब खा जाते. सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने कोरोना का समय सरकार ने राशन दिया. अगर किसी और की सरकार होती तो इनके चमचे ही सब जा जाते. हमने 60 हजार से ज्यादा किसानों का कर्ज माफ किया.

Related Articles

Back to top button