किसान बिल को समझाने बरेली पहुंचे CM योगी..

यूपी के बरेली में आयोजित क‍िसान सम्‍मेलन में भाग लेने पहुंचे यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि कृषि कानून से किसानों का हर तरह से लाभ पहुंचाने वाला है. जबकि हताश, न‍िराश व‍िपक्ष क‍िसानों को गुमराह कर रहा है.

बरेली किसान आंदोलन के बीच जिले के भोजीपुरा मैदान में आयोजित क‍िसान सम्‍मेलन में पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि हताश, न‍िराश व‍िपक्ष क‍िसानों को गुमराह कर उनके ह‍ितों पर डाका डालने की साज‍िश कर रहा है. कृष‍ि कानून पर क‍िसानों को जानबूझकर भ्रम‍ित करने की साज‍िश की जा रही है. मंच से सीएम योगी ने क‍िसानों को भरोसा द‍िया क‍ि वह क‍िसी के बहकावे में न आएं. केन्‍द्र और प्रदेश सरकार के ह‍ितों से क‍िसी भी स्‍थ‍ित‍ि में समझौता नहीं होने देगी. उनकी तरक्‍की और खुशहाली के ल‍िए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. नए कृ‍ष‍ि कानून से क‍िसानों हर तरह का लाभ होगा.

किसानों का भ्रम दूर करने बरेली आया हूं
सीएम ने कहा कि विपक्ष जब जा‍त‍ि, मत और मजहब के आधार पर काम करने लगे तो सरकार का फर्ज बनता है क‍ि जनता के बीच जाकर सभी को सच्‍चाई से अवगत कराया जाए. यही काम करने वह क‍िसान सम्‍मेलन में भाग लेने बरेली आए हैं. सीएम ने कहा क‍ि केन्‍द्र और प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मार्गदर्शन में क‍िसान, गांव, गरीब, नौजवानों के साथ हर वर्ग के ह‍ित में काम कर रही है. हम माफ‍ियागीरी नहीं चलने देंगे. सीएम ने कहा कि क‍िसान गुमराह न हों और क‍िसी के बहकाबे में न आएं. सरकार के उनके ह‍ित में हर वो काम करके द‍िखाएगी, ज‍िससे उन्‍हें उनका हक हास‍िल हो और आमदनी में बढ़े.

1 लाख 15 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान किया
बरेली के भोजीपुरा मैदान में क‍िसान सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा क‍ि ये वही उत्‍तर प्रदेश है, जहां सपा-बसपा की सरकारों में चीनी म‍िलें बंद हो

जमशेद खान, बरेली

Related Articles

Back to top button