मऊ में सीएम योगी ने किया ऐलान, गरीबों को त्योहारों में 1-1 सिलिंडर मिलेगा फ्री

मऊ में सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित, उज्जवला योजना के लाभार्थियों को त्योहारों में 1-1 सिलिंडर देने का किया वादा  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 5 चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं छठे चरण के मतदान के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया है. अब राजनीतिक दलों ने सातवें चरण के मतदान के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सीएम योगी ने बुधवार को मऊ में एक जनसभा को संबोधित किया है.

सीएम ने यहां विपक्ष पर हमला बोलने के साथ-साथ कई बड़े ऐलान भी किए. सीएम योगी ने उज्जवला योजना के लाभार्थियों के लिए बड़ा ऐलान किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि नवजात बेटियों के जन्म पर अभी हम जन्म से स्नातक तक की पढ़ाई के लिए 15 हजार रुपये देते हैं, लेकिन अब हम यह रकम बढ़ाकर 25 हजार रुपये करेंगे. सीएम ने उज्जवला योजना के लाभार्थियों के लिए बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद उज्जवला योजना के सभी लाभार्थियों को होली और दीवाली में 1-1 गैंस सिलेंडर मुफ्त मिलेगा.

5 चरणों का मतदान खत्म हो चुका खत्म

विधानसभा मधुबन के पाती मैदान में पार्टी उम्‍मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि आज मुझे मधुबन में आने का अवसर मिला है. 5 चरणों का मतदान खत्म हो चुका हैं. छठवां चरण आ चुका है. रुझान में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल रहा है. सीएम योगी ने इसके साथ ही कहा कि 10 मार्च को हम सत्ता में वापस आएंगे और फिर किसानों को फ्री में ट्यूबवेल का कनेक्शन दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि बीते 5 सालों में हमने 5 लाख को नौकरी दी है और 2 करोड़ को रोजगार से जोड़ा है.

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि अगले 5 सालों में हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी. सीएम योगी ने आगे कहा कि हम बेटी की शादी के लिए 1 लाख और कॉलेज में पढ़ने वाली बेटियों को स्कूटी भी देंगे. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना में सबको वैक्सीन दी जा रही है. सपा और बसपा सब बिक जाती है. जरूरतमंदों को फ्री में राशन मिल रहा है. पहले सपा के गुर्गे राशन खाते थे और बसपा में हाथी राशन को खाता था.

Related Articles

Back to top button