पीएम मोदी को लेकर बोले चिराग पासवान, तीसरी बार नरेंद्र मोदी बन रहे पीएम, बिहार में जीत रहे 40 की 40 सीटें

रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने वाले हैं। जनता उनके साथ है जनता उन्हें फिर से पीएम देखना चाहती है।

बिहार की सभी सीटों पर होगा एनडीए का कब्जा

लोकसभा चुनाव के बीच माहौल में काफी गहमा-गहमी दिखती हुई दिखाई दे रही है। अबकी बार चुनाव काफी रोमांचक होता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ एनडीए गठबंधन नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन अपनी जीत का दावा कर रहा है। बात अगर बिहार की की जाए तो बिहार में सबसे बड़ी पार्टी नीतीश कुमार के साथ बीजेपी का गठबंधन है और उन्हीं के साथ में एलजेपी के प्रमुख चिराग पासवान के साथ भी गठबंधन है। यहां चिराग पासवान ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए बताया है कि बिहार में हम लोग 5 गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। अबकी बार सभी सीटों पर एनडीए गठबंधन का कब्जा होगा। हम लोग जनता से अपील कर रहे हैं कि आप लोग नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। उम्मीद है कि जनता फिर से हमारी सरकार बनाएगी।

तेजस्वी के मछली खाने पर बोले “जिसे जो खाना है वो खाए”

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह एक हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए दिखाई दिए थे। इस मामले में चिराग पासवान ने कहा है कि जिसे जो खाना है वो खाए।लेकिन मैं मानता हूं कि सावन और नवरात्र के महीने में लोग मांस नहीं खाते हैं। खास तौर पर वह लोग जो पूजा अर्चना करते हैं। मैं पूरी तरीके से नॉनवेज को छोड़ चुका हूं। मैं मानता हूं कि अगर आप खाते हो तो उसके लिए आप दिखावा न करें। वो भी आप नवरात्र के दिन मछली लहरा कर खा रहे हैं और लोगों को दिखा रहे हैं यह गलत है। आगे उन्होंने कहा की पार्टी विलय की बात चल रही है तो मैं बता दूं कि यह पार्टी मेरे पिता ने तैयार की है और पार्टी को बलय करने की बात तो होगी ही नहीं।

Related Articles

Back to top button