मुख्यमंत्री का आजमगढ़ में दोनों संसदीय क्षेत्रों में 6 को आगमन, होगा 69 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

जिला प्रशासन ने सभा स्थल की तैयारियों का अंतिम दे दिया

लखनऊ: आजमगढ़ में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 6 दिसंबर को आजमगढ़ जनपद में आगमन होगा। जहां जनपद में दो संसदीय क्षेत्रों में जनसभा व विभिन्न 69 परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास तथा अलग अलग योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। जिला प्रशासन ने सभा स्थल की तैयारियों का अंतिम दे दिया है। दो स्थानों पर कार्यक्रम को लेकर जनपद में व्यापक स्तर पर रूट डायवर्जन किया गया है जिससे हम लोगों को दिक्कत ना हो वही सुरक्षा के भी खास इंतजाम आत किए गए 10 गज्टेड अधिकारी, 1000 पुलिस बल, दो कंपनी पीएसी के साथ ही ड्रोन से कार्यक्रमों की निगरानी होगी।

69 परिजनाओं की सौगात

प्रोटोकॉल के अनुसार लखनऊ से 11:00 बजे प्रस्थान कर आजमगढ़ जिले में 11:50 पर पहुंचेंगे। जनपद आजमगढ़ में दो संसदीय क्षेत्र में सदर संसदीय क्षेत्र में सगड़ी तहसील के समुंदपुर व लालगंज संसदीय क्षेत्र के मई खरगपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं 69 परिजनाओं की सौगात भी देंगे। जिसमें 29 परियोजनाओं का लोकार्पण तो वहीं 40 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। डीएम ने बताया कि पहले सगड़ी में कार्यक्रम में 76.14 करोड़ की 32 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। जिले में सबसे पहले सगड़ी क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल समुद्रपुर के पीछे ग्राम आलमपुर में बने हेलीपैड पर आगमन होगा।

विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास

कार्यक्रम के अनुसार जनसभा के साथ विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास तथा लाभार्थियों को योजनाओं से संबंधित प्रमाण पत्रों का वितरण करेंगे। इसके पश्चात 1:40 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर जिले के लालगंज में बना जनता सहयोग माध्यमिक विद्यालय मई खरगपुर में हेलीपैड स्थल पर पहुंचेंगे जहां 2:15 बजे विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास तथा लाभार्थियों को योजनाओं के प्रमाण का वितरण इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम के 3:25 बजे गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Related Articles

Back to top button