थलाइवा धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स यूएई के लिए हुई रवाना

आईपीएल सीजन 13 की पूरी तैयारियां की जा रही हैं। इस बार का आईपीएल भारत में नहीं बल्कि यूएई में खेला जाने वाला है। जिसके लिए आज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग के लिए रवाना हो गई है। बता दे कि बीसीसीआई ने निर्देश जारी किए थे कि आईपीएल की सभी टीम 20 अगस्त के बाद संयुक्त अरब अमीरात में जा सकेंगे जिसके बाद आज चेन्नई सुपर किंग रवाना हो चुकी है यूएई के लिए।

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन अब वह आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस बार का जो आईपीएल होगा वह बहुत खास होने वाला है और अलग भी क्योंकि इस बार स्टेडियम में जनता मौजूद नहीं होगी। हालांकि टीवी पर लोग आईपीएल देख सकते हैं। कोरोनावायरस के चलते इस बार का आईपीएल भारत में नहीं किया जा रहा है बल्कि ये यूएई में किया जा रहा है।

कोरोनावायरस के कारण स्टेडियम में कोई जनता नहीं होगी। यह आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक चलने वाला है। जिसके लिए सभी टीमें संयुक्त अरब अमीरात पहुंचेगी। भारत के लोगों ने लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर्स को खेलते हुए नहीं देखा है। जब से देश में लॉकडाउन लगा है तब से ही भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी क्रिकेट खेलते हुए नजर ही नहीं आए हैं। ऐसे में आईपीएल से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

Related Articles

Back to top button