चंदौली: सीएम योगी ने SP-BSP पर किया वार, कहा बुआ-बबुआ ने किया अपना विकास  

चंदौली में कई विकास योजनाओं का उद्घाटन- सीएम योगी

लखनऊ। इन दिनों यूपी विधानसभा के चुनाव को देखते हुए इन दिनों राजनीतिक सियासत गरमाई हुई हैं। ऐसे में सभी पार्टियों ने विधानसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज करने के लिए कमर कस ली है। भले ही यूपी में चुनावों की तारीखों का ऐलान भले ही न हुआ हो लेकिन राजनीति पूरे शबाब पर है। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में कई विकास योजनाओं का उद्घाटन किया और बाबा कीनाराम इंटर कॉलेज में सार्वजनिक सभा को संबोधित किया।

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर तंज

पूर्ववर्ती बसपा और सपा सरकार पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा, विकास बहुत पहले हो जाना चाहिए था, बुआ-बबुआ की जोड़ी क्या कर रही थी? इन्होंने केवल अपना विकास किया। इनके लिए इनका परिवार ही पूरा प्रदेश था। हमारे लिए प्रदेश की जनता ही परिवार है। अगर अखिलेश यादव परिवार की परिभाषा समझते तो वो मुझ पर परिवार न होने का आक्षेप नहीं करते।

सीएम योगी ने कहा, 2017 में अगर BJP का विधायक चुना गया होता तो इस भूमि के सौंदर्यीकरण में इतना समय नहीं लगता। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। जब उन्हें सत्ता मिली तब उन्होंने जातिवाद और भाई-भतीजावाद के नाम पर पूरी जाति को बदनाम किया। सीएम योगी ने आगे कहा, सपा राम भक्तों पर गोलियां चला सकती है और राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों की पैरवी करके उनके ख़िलाफ़ दायर मुकदमों को वापस लेने का काम भी इसी सपा की सरकार ने किया था।

योगी ने चंदौली में काले चावल से बनाया रिकॉर्ड

सीएम योगी ने कहा कि चंदौली में काले चावल के उत्पादन से एक नया रिकॉर्ड बना है। पिछले तीन साल तक यूपी में काले चावल का उत्पादन नहीं होता था। लेकिन 2100 हेक्टेयर्स भूमि पर 2400 किसानों ने इसका उत्पादन और एक्सपोर्ट किया। यह भारत में चंदौली की अब एक नई पहचान बन गई।

Related Articles

Back to top button