सीबीआई करेगी नीतीश के करीबी को गिरफ्तार? जानिए क्या है मामल



मनोज कुमार झा,आर.जे.डी. के एमपी ने आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई जिसका उद्देश्य यह था की आर.जे.डी. के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने परसो बोपहर 2 बजे मिडिया कर्मी के समक्ष कुछ साक्ष्य रखे थे जिसमे तेजस्वी यादव ने वर्कलंक प्रोजेक्ट और उसके साथ में अर्बन क्यूब मॉल का इन दोनों प्रोजेक्ट से जुड़े मिनिस्टर ऑफ कॉर्पोरेट अफेयर्स से उसके साथ 100 प्रतिशत सेयर होल्डिंग जिसकी है उन सभी के नाम के साथ तेजस्वी यादव ने मीडियाकर्मियों से बात की थी ।





मनोज जी के अनुसार हरियाणा के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस प्रोजेक्ट को अपना प्रोजेक्ट बताया है उस समय तेजस्वी यादव के साथ बिवानी के सांसद भाजपा की ओर से धर्मबीर सिंह, मेरट की मधुबाला वालदार भाजपा की ओर से ही । तेजस्वी यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस को 20 घंटे हो गए है लेकिन अभी तक माफ़ीनामा अभी तक नहीं आया है ।





मनोज जी ने पत्रकारिता को गलत बताया उनके अनुसार तेजस्वी यादव ने सबूत सामने रखे थे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई यह पत्रकारिता नहीं है । मनोज कुमार झा ने कहा की में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन से वह पूछना चाहते है की 20 घंटे हो गए है अभी तक माफ़ी क्यों नहीं मांगी । उन्होनें यह भी कहा की सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन से शुरु हुई है की यह मॉल तेजस्वी यादव का है । इसके सबूत मे रिकॉर्डिंग भी है मनोज कुमार जहा ने कहा है ।

Related Articles

Back to top button