सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने मॉडल्स के ज़रिए सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 2 डमी ग्राहकों को एक होटल भेजा और फिर छापेमारी की। आरोपी को गिरफ्तार किया और 2 मॉडल को रेस्क्यू किया। मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि मित्तल ने कहा था कि वह दोनों को 20–20 हजार रुपए देगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने बड़ी कार्रवाई की है। फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच के अनुसार देह व्यापार का रैकेट कथित रूप से कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल चला रही थी। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव से दो मॉडलों को रेस्क्यू किया है। अब उन्हें रिहैब सेंटर भेज दयिा है। मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन्हें 20–20हजार रुपए देने का वादा किया था। पुलिस ने डमी ग्राहकों को होटल में भेजा। इस तरह रैकेट का खुलासा हुआ। साथ ही आरोपी आरती मित्तल को गिरफ्तार किया।

अपनापन’ जैसे टेलीविजन शो में काम किया। कुछ समय पहले आरती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह आर। माधवन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिलहाल आरती पुलिस कस्‍टडी में है। पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में भी जुट गई है।

Related Articles

Back to top button