प्रत्याशी चयन को कांग्रेस वार्ड में तैनात करेगी पर्यवेक्षक

निकाय चुनाव की तैयारी में लगे कांग्रेस पदाधिकारियों ने सोमवार को रणनीति बनाई। कार्यक्रम में बुंदेलखंड के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव मुख्य अतिथि के रूप में रहे मौजूद । शहर कांग्रेस कमेटी, कानपुर उत्तर का कार्यक्रम हरिहर नाथ शास्त्री भवन, खलासी लाइन में हुआ।
इसमें प्रत्याशिता के आवेदकों की चयन के लिए विधानसभा स्तर पर कमेटियां बनाने का निश्चय किया गया। तय हुआ कि प्रत्येक वार्ड के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति के साथ ही वार्ड स्तर पर शहर पदाधिकारियों की जिम्मेदारी भी सुनिश्चित की जाएगी।
निष्ठावान कार्यकर्ताओं की न हो अनदेखी
इस अवसर पर प्रांतीय अध्यक्ष ने सभी से अलग-अलग विचार-विमर्श किया। उन्होंने नगर निगम चुनाव जीतने के लिए शहर एवं वार्ड की ज्वलंत समस्याओं को देखते हुए जनभावनाओं के अनुरूप संगठनात्मक गतिविधियाें को तेजी से चलाने का आह्वान किया। प्रत्येक वार्ड से आवेदित पार्षद प्रत्याशियों के चयन में पूर्ण पारदर्शिता बरतने के निर्देश दिये गये। किसी भी निष्ठावान कार्यकर्ता या जीताऊ कार्यकर्ता की अवहेलना नहीं की जाए।

समाजसेवी ने ली पार्टी की सदस्यता
बैठक के अंत में सिविल लाइंस और परमट वार्ड से दलबल के साथ पहुंचे प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता नूर आलम और वीरेंद्र कुमार उर्फ पिंटू कुरील को प्रांतीय अध्यक्ष ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। बैठक का संचालन संगठन प्रभारी श्री दिलीप शुक्ला ने किया। इस दौरान पूर्व विधायक भूधर नारायण मिश्र, संजीव दरियबादी, सोहिल अख्तर अंसारी, मदन मोहन शुक्ला, करिश्मा ठाकुर, पवन गुप्ता, अंकज मिश्रा, विकास अवस्थी, अभिनव तिवारी, राजेंद्र मिश्रा बब्बू, हाजी सोहेल अहमद, महेश मेघानी, पार्षद आमोद त्रिपाठी, नूर आलम अज्जू, जरीना खातून, शिब्बू अंसारी, राजीव सेतिया, राकेश साहू, कौसर अली, शंकर दत्त मिश्र, लल्लन अवस्थी, सिराज कुरैशी, हरीश गुप्ता आदि भी रहे।

Related Articles

Back to top button