11 वर्षीय छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया बलात्कार, दर्दनाक मौत

गंगटोक. सिक्किम की राजधानी गंगटोक में एक कैब ड्राइवर ने एक छात्रा का यौन उत्पीड़न कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. कैब चालक ने 11 साल की बच्ची का रेप किया और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद सिक्किम के लोगों में खासा आक्रोश देखा गया है. लड़की के लापता होने की सूचना मिलने के तीन दिन बाद पुलिस को 14 अप्रैल को उसका शव मिला था. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी प्रीतम शर्मा (29) को गिरफ्तार किया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की को उस समय लिफ्ट देने की पेशकश की जब वह स्कूल से पैदल घर जा रही थी. बाद में, वह एक ईंधन स्टेशन पर रुका और उसके लिए स्नैक्स और जूस खरीदा. इसके बाद वह उसे पास के जंगल में ले गया, जहां उसने नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. सिक्किम पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत आरोप लगाए हैं.

पीड़िता की मां ने कहा, मुझे सौंप दो, मैं तड़पाकर मारूंगी

लड़की की मां ने मांग की कि आरोपी को फांसी दी जानी चाहिए. उसने कहा, “मेरी बेटी ने अपने जीवन के लिए संघर्ष किया. मरने से पहले उसे प्रताड़ित किया गया. आरोपी को भी यही सजा मिलनी चाहिए. अगर आरोपी को हमें सौंपा जाता है, तो मैं उसे उसी तरह तड़पाकर मारूंगू. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह घटना की विस्तार से जांच कर रही है. आरोपी को कड़ी सजा दिलाने का काम किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button