महिला सुरक्षाकर्मियों की बस ट्रक से टकराई, 2 की हालत गंभीर

PM मोदी की रैली से लौट रही महिला सुरक्षाकर्मियों की बस ट्रक से टकराई, 5 घायल 2 की हालत गंभीर

लखनऊ: यूपी में चुनावी माहौल को देखते हुए पीएम मोदी लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. वहीँ पीएम मोदी की रैली में पहुंची सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घनाग्रस्त हो गई हैं. बता दें सुरसा थाना क्षेत्र के लखनऊ-हरदोई मार्ग पर पीएम मोदी के कार्यक्रम से वापस आ रही सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बुधवार को यह बस सुबह प्रयागराज से वापस आ रही थी. बस में महिला कांस्टेबल भी सवार थीं. सुरक्षाकर्मियों की बसें ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई. बस में सवार 5 महिला आरक्षियों में से दो गंभीर रूप से घायल हो गईं. घटना की जानकारी होने पर एसपी हरदोई ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला कांस्टेबलों को अस्पताल रवाना किया है.

ट्रक से टकराई सुरक्षाकर्मियों की बस

बता दें प्रयागराज ड्यूटी करने गई महिला कांस्टेबल बस हरदोई वापस आ रही थी. बुधवार की सुबह बस अनियंत्रित होकर लखनऊ-हरदोई मार्ग पर चमरहिया के निकट सड़क किनारे बने कन्हैया ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकरा गई..टक्कर इतनी जोरदार थी कि बसों के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार महिला कांस्टेबल में से 2 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया.

ड्राइवर नहीं हेल्पर चला रहा था बस

घटना स्थल पर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ड्राइवर के स्थान पर हेल्पर गाड़ी चला रहा था, जिससे उसने रोड पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. जिसेक बाद मौके से चालक और हेल्पर मौके से फरार हो गए. एसपी अजय कुमार पांडे ने कहा कि वह मामले की जांच करा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button