बुलंदशहर : पीड़िता को जिंदा जलाने का आरोप, इलाज के दौरान हुई मौत

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर में रेप पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के चाचा व चाची पर उसके घर मे घुस पेट्रोल डालकर सिर्फ इसीलिए जिंदा जला डालने का आरोप लगाया है क्योकि पीड़िता रेप के मामले में फैसले को तैयार नही थी। रेप पीड़िता को जिंदा जला आरोपी फरार हो गये। 90 प्रतिशत जल चुकी पीड़िता को दिल्ली के आर एम एल अस्पताल के लिये रैफर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस भी मान रही है कि पीड़ित परिवार पर फैसले के लिए दवाब बनाये जाने की जानकारी मिली है, रेप का आरोपी जेल में है, फिलहाल पुलिस रेप पीड़िता को जला हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्यवाही करने का दावा कर रही है। वहीं पुलिस ने सीओ अनूपशहर, जहाँगीराबाद औऱ अनूपशहर कोतवाल को लाइन हाज़िर और बीट दरोगा और बीट आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है।

बुरी तरह जल चुकी रेप पीड़िता अब जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है, दरअसल बुलंदशहर के जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के साथ 3 माह पूर्व एक युवक ने बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ जहाँगीराबाद कोतवाली में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने 15 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

आरोप है कि रेप के मामले में फैसला करने के लिए आरोपी युवक के परिजन बराबर दबाव बना रहे थे, मगर पीड़ित परिवार फैसले को तैयार नहीं था आरोपी के चाचा संजय और चाची काजल पीड़िता के गांव में ही रहते हैं पीड़िता के परिजनों की मानें तो आज सुबह पीड़िता कूड़ा डालने घर से बाहर गई थी रेप के आरोपी के चाचा और चाची ने उसे पकड़ फैसला न करने पर जमकर पिटाई की जैसे तैसे पीड़िता जान बचाकर अपने घर पहुंची तो रेप के आरोपी के चाचा और चाची ने पीड़िता पर पेट्रोल डाल जिंदा जला डाला।

जिला अस्पताल के चिकित्सक की माने तो 90% तक पीड़िता जल चुकी है गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

एसएसपी की माने तो युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर 15 अगस्त को ही जेल भेज दिया था, तभी से आरोपी जेल में है युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी का चाचा और उसका दोस्त कल युवती के घर आए थे और उन्होंने समझौता करने को लेकर युवती और परिजनों पर दबाव बनाया था। फिलहाल मामले की जांच कर पुलिस कार्यवाही का दावा कर रही है।

बुलंदशहर में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में 7 पर हुई FIR

रेप के मामले में फैसला न करने पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप।
संजय, काजल, बनवारी, बदन सिंह, वीर सिंह, जशवंत सिंह, गौतम के विरुद्ध हुई रिपोर्ट दर्ज।
रेप के आरोपी के चाचा चाची सहित 7 के विरुद्ध धारा 147, 506, 452, 307 IPC व SC/ST एक्ट के तहत हुई रिपोर्ट दर्ज. जहाँगीराबाद कोतवाली में हुई रिपोर्ट दर्ज।

रेप पीड़िता ने तोड़ा अस्पताल में दम

दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पीड़िता ने ली अंतिम सांस।
पुलिस में पीड़िता के पिता की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ दर्ज की है एफआईआर तीन गिरफ्तार रेप के मामले में फैसला न करने जिंदा जलाने का आरोप।

Related Articles

Back to top button