वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सरी पर भाई साजिद खान, सलमान और सोहेल खान ने किया याद

मशहूर संगीतकार वाजिद खान आज बेशक हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके द्वारा कम्पोज एवं गाए गीत दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। आज वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके भाई साजिद खान, दोस्त सलमान खान और सोहेल खान ने खास अंदाज में याद किया है।
इस खास मौके पर सलमान खान, साजिद खान और सोहेल खान ने वाजिद को याद करते हुए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर केक भी कांटा और एक-दूसरे को केक भी खिलाया। इसका वीडियो साजिद खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए साजिद ने लिखा-‘हैप्पी बर्थडे वाजिद। महान म्यूजिशियन, माइंड-ब्लोइंग इंसान और डियरेस्ट भाई। हम तुम्हें याद करते हैं।’

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वाजिद खान सलमान खान के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते थे। उन्होंने अपने भाई साजिद खान के साथ साल 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इस जोड़ी ने कई फिल्मों के लिए संगीत दिए, जिसमें चोरी चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, एक था टाइगर, दबंग (1, 2 और 3) आदि शामिल हैं।
वाजिद ने सलमान के लिए गाने मेरा ही जलवा, फेविकोल से और अक्षय कुमार के फिल्म राउडी राठौर के गाने चिन्ता ता तो चिता चिता अपनी आवाज भी दी थी। वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा 2012 और सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार में मेंटर के रूप में काम किया। वाजिद खान ने अपने जीवन का आखिरी गाना भाई-भाई सलमान खान के लिए कंपोज किया था। सलमान ने इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया था। म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर वाजिद खान ने 42 साल की उम्र में 1 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वाजिद खान किडनी संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे और इसके साथ ही वह कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे।

Related Articles

Back to top button