तलाक की खबरों के बीच ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा, “इतने सारे विकल्प”

ब्रिटनी स्पीयर्स ने स्पष्ट रूप से इस खबर के संबंध में एक बयान दिया है कि वह और उनके पति सैम असगरी शादी के एक साल बाद टूट गए हैं।

अफवाहों के मुताबिक, शादी के एक साल बाद ब्रिटनी स्पीयर्स और उनके पति सैम असगरी कथित तौर पर तलाक ले रहे हैं। उसने समुद्र तट पर घोड़े की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उल्लेख किया कि वह एक घोड़ा खरीदना चाहती थी लेकिन “इतने सारे विकल्पों” से अभिभूत थी।

टीएमजेड के मुताबिक, सैम और ब्रिटनी ने तलाक के लिए अर्जी दी है। आगे पढ़ें: सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स को तलाक दिया और कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो वह शर्मनाक विवरण प्रकट करेंगे।

अपने तलाक की ऑनलाइन अफवाहें फैलने के तुरंत बाद, ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया, “जल्द ही एक घोड़ा खरीद रही हूं!!! वहाँ हैं इतने सारे विकल्प, यह मुश्किल है! दो घोड़े, एक का नाम सोफी और दूसरे का रोअर? मैं निर्णय नहीं ले पा रहा हूँ! क्या मुझे गुलाबी काउबॉय टोपी पहननी चाहिए और समूह में शामिल होना चाहिए? किसी भी मामले में, मेरा मानना ​​है कि रोअर वह जगह है जहां मुझे अंततः अपना पसंदीदा स्थान मिला।

सैम असगरी ने कथित तौर पर टीएमजेड के एक लेख में कहा कि वह “अपूरणीय मतभेदों” के कारण ब्रिटनी को तलाक दे रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, ब्रिटनी ने उन्हें विवाह-पूर्व अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया, जो उनकी संपत्ति को उनकी संपत्ति से अलग रखता है। अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, “[सैम] ने अभी तक प्रत्येक पक्ष की अलग-अलग संपत्ति, परिसंपत्तियों और देनदारियों की सटीक प्रकृति और दायरे का पता नहीं लगाया है।” सैम वर्तमान में कई सामुदायिक और अर्ध-सामुदायिक संपत्तियों के साथ-साथ ऋणों की वास्तविक प्रकृति और सीमा से अनभिज्ञ है।

Related Articles

Back to top button