उप्र के सांसदों को भेंट की गयीं योगी सरकार की उपलब्धियों को दर्शाती पुस्तकें

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को योगी सरकार की उपलब्धियों के संबंध में पुस्तकें दी गयी हैं। एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के तहत स्थानीय शिल्पियों द्वारा निर्मित एक बैग में दी गयीं ये पुस्तकें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कृतित्व और व्यक्तित्व, राज्य सरकार के लगभग 52 महीनों के कार्यकाल में जन कल्याण के विभिन्न कार्यक्रमों, उनके सफल क्रियान्वयन और उपलब्धियों को दर्शा रही हैं। इनमें एक पुस्तक एक जनपद एक उत्पाद कार्यक्रम के संबंध में भी है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर सरकार और भाजपा संगठन दोनों की मंशा है कि सरकार की उपलब्धियों के साथ साथ बिभिन्न्न कल्याणकारी योजनाओं और उनसे लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति पहुंचाने के लिए सांसदों , विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका हो।

इसी दिशा में सभी सांसदों को उपलब्धियों की पुस्तिका भेंट की गयी जिससे वे योगी सरकार के कार्यों को गांव-गांव और नगर-नगर आम जन तक पहुंचा सकें।

प्रवक्ता का कहना है कि हाल ही में अनेक मौकों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी योगी सरकार की प्रशंसा की और विशेषकर कोविड काल में जनता के प्रति सेवा भाव को उन्होंने एक उदाहरण बताया था।

Related Articles

Back to top button