बॉलीवुड के अमिताभ ने शेयर की अपनी थ्रोबैक तस्वीर, फैंस को दी दिवाली की शुभकमानाएं

दिवाली का त्योहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस साल 14 नवम्बर को दिवाली मनाया जा रहा है। दिवाली के एक दिन पहले छोटी दिवाली मनाई जाती है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।
इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी नजर आ रही है। तस्वीर में दोनों फुलझड़ियां जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी है। अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर कर लिखा-‘दीपावली की शुभकामनाएं! सुख शांति समृद्धि और अपार स्नेह।’
सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की यह तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं फैंस उनके इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।
अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म ‘मेडे’ में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Back to top button