तीन तस्वीरों से खुली बीजेपी की पोल, जानिए कैसे

जानिए क्या है इन तस्वीरो की कहानी, जो खुद कर रही बया

मैंने चाहा था कि मैं चुप रहूं देखता जाऊं जो मेरे इर्द-गिर्द हो रहा है ।मेरे दिल में जो कस रहा है सांप उसे चलाते हुए झेल लो थोड़ा सा संकट जिससे कड़वाहट हो रही है ।कल तक पीडाओं की आवाज कानों में बस जाएंगी अच्छी लगने लगेगी ।सूख जाएगा सड़कों पर बहा पसीना इच्छा हुई कि ना बोलूं ।लेकिन यह बोलती तस्वीरें हैं इन्हें कैसे झूठ लाया जा सकता है। मेरा उस राजा या अंधभक्त प्रजा से क्या नाता ईश्वर उस आदिवासी ईश्वर पर रहम करे ,जिसके सत्ता के लंबे नाखूनों ने जिस्म को नोच लिया । यह मैं नहीं कह रहा हूं यह अलग-अलग तस्वीरें कह रही हैं। जो खुद सब कुछ बयां कर रही हैं ।ऐसी ही तस्वीरें हैं। जो अलग-अलग जिले से दिख रही है। जिसमें से कन्नौज पीलीभीत और आगरा की कुछ तस्वीरे है।

भीड़ जुटाने के चक्कर में खुद ही भीड़ बन जाते

विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ नेताओं ने धुरंधर प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। ऐसे में बड़े नेताओं को लेकर और फिर भीड़ जुटाने तक का सफर बेहद कठिन बनता जा रहा है। अगर भीड़ नहीं होगी तो आखिर आलाकमान खुश कैसे होंगे। लेकिन भीड़ जुटाने के चक्कर में खुद ही भीड़ बन जाते हैं। यह सिलसिला लगातार जारी होता दिखाई दे रहा है।

भाजपा नेताओं में आपस में ही विवाद खड़ा

चलिए हम आपको ले चलते हैं- उन तस्वीरों की तरफ यह पहली तस्वीर कन्नौज की है जिसमें बीजेपी के बड़े नेताओं को माला पहनाने से लेकर मंच पर बैठने तक को लेकर कार्यकर्ताओं में अफरा तफरी दिख रही है स्थिति यह आ गई कि कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की नौबत आ गई। दरअसल बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के दौरान ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के साथ मंच साझा करने को लेकर भाजपा नेताओं में आपस में ही विवाद खड़ा हो चला।यह दूसरी तस्वीर पीलीभीत जी है जिसमें बीजेपी पार्टी भीड़ जुटाने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन और वादे देने का काम कर रही है प्रलोभन के बल पर भीड़ जुटाने का काम किया जा रहा है भाजपा के विधायक रामशरण वर्मा ने पार्टी कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं को घड़ी और कंबल देने का वादा किया लेकिन जब घड़ी और कंबल नहीं दिया हंगामा कट गया और देखते ही देखते मारपीट का भयानक रौद्र रूप सामने आया। और यह तीसरी घटना आगरा की है जिस दौरान आगरा के जीआईसी ग्राउंड में योगी आदित्यनाथ संबोधित कर रहे थे उसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं में बैढ़न शुरू हो गई स्थितियां बेहद भयानक बन चुकी थी लिहाजा पुलिस की सक्रियता को बढ़ाते हुए मामले पर काबू पाया गया यह तस्वीर आप साफ तौर से देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button