सपा की गाड़ी से बीजेपी का प्रचार! Video हुआ वायरल, जानिए क्या है मामला

बीजेपी नेता निरहुआ ने दावा, अब सपाई भी सीएम योगी के पक्ष में खड़े हो गए

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। वही सभी पार्टिया जोरो से प्रचार-प्रसार कर रही है। इसी कड़ी में  औरेया में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां समाजवादी पार्टी की गाड़ी से बीजेपी के प्रचार में गाना चलता दिखा। इस घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। समाजवादी पार्टी के संभावित उम्मीदवार डॉ. नवल किशोर ने इसे बीजेपी की करतूत करार दिया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता निरहुआ ने दावा किया अब सपाई भी सीएम योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े हो गए हैं।

बीजेपी नेताओं की साजिश करार दिया

इस वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी से टिकट के दावेदार डॉ. नवल किशोर की होडिंग लगी दिख रही है और प्रचार में बीजेपी का गुणगान चल रहा। हालांकि किशोर ने इसे बीजेपी नेताओं की साजिश करार दिया और आरोप लगाया कि एरवाकटरा साइड के प्रचार वाहन पर मौजूद लड़के को धमकाकर यह वीडियो बनाया गया है।

 ये है पूरा मामला

डॉ. नवल किशोर का कहना है कि ’25 दिसंबर को औरैया जनपद के बिधूना विधानसभा में समाजवादी पार्टी की नीतियों को प्रचार कराने के लिए उन्होंने एक प्रचार वाहन चलाया था। इसी बीच जब नगला पहाड़ी गांव में प्रचार वाहन का ड्राइवर उतरकर व्यक्तिगत काम से कहीं चला गया तो उस बीच कुछ बीजेपी समर्थक वहां आए और डीजे पर तैनात लड़के का मोबाइल छीनकर उससे जबर्दस्ती बीजेपी समर्थित गाना बजवाया और इस गाने का वीडियो शूट कर लिया।इस वायरल वीडियो को बीजेपी नेता और भोजपुरी गायक निरहुआ भी पोस्ट कर चुके हैं. हालांकि किशोर कहते हैं, ‘बीजेपी इस तरह से कामयाब नहीं हो सकती। हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे. 2022 के चुनाव में हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button