प्रधानमंत्री की मन की बात गांव गली तक पहुंचाने में लगी बीजेपी युवा मोर्चा

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी , प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ,क्षेत्रीय पदाधिकारी ,जिला अध्यक्ष एवं जिला महामंत्रियों की वर्चुअल बैठक का आयोजन हुआ । बैठक के संबंध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष यदुवंश ने बताया कि युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश पूरे प्रदेश के सभी मंडलो सहित लगभग 5000 जगहों पर मन कि बात कार्यकर्म को सुनने को व्यस्था करेगा। यह मन की बात इस साल की आखिरी मन की बात होगी ।जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देसवासियो से मन की बात करेंगे l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगो से कोरोना महामारी से प्रभावित रहे इस साल के बारे में उनका नजरिया मांगा है इसके अलावा लोगो से अगले साल के लिए अपनी इच्छाओं के बारे में भी बताए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर माह के आखिरी रविवार को देश वासियों से मन की बात करते है । इसी क्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा जगह जगह भिन्न भिन्न तरीक़े से कार्यक्रम करेंगे । कुछ जिलों पर नाव पर मन कि बात होगी ,कहीं फैक्टरी में मन की बात कुछ जगह कैफे में मॉल में गांव की चौपाल पर झुग्गी बस्तियों में खेतों में धूप लेते हुए मन की बात का कार्यक्रम होगा सुभाष यदुवंश ने बताया कि पूरे प्रदेश में युवा मोर्चा द्वारा 10 लाख लोगों तक मन की बात कार्यकम तक पहुचायेगा।

बैठक में प्रदेश मंत्री हर्षवर्धन सिंह ,कमलेश मिश्रा ,प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज सोमवंशी,साकेत शर्मा वरुण गोयल सभी क्षेत्रीय अध्यक्ष जिला अध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button