भाजपा सांसद वरुण गांधी ने किया तंज, कहा रात में कर्फ्यू दिन में रैली, यह तरीका समझ से परे

रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाया को बुलाना समझ से परे

नई दिल्ली. भाजपा सांसद वरुण गांधी किसानों व महंगाई के मुद्दे पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं।भारत में ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने और दिन में बड़ी-बड़ी चुनावी रैलियों पर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने तंजिया लहजे में ट्वीट करते हुए कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाया को बुलाना समझ से परे हैं।

‘रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलिया

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, ‘रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना– यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमीक्रोन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

Varun Gandhi Tweets

वरुण गांधी का ट्वीट

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी हाल के दिनों में कई मुद्दों पर अपनी ही पार्टी को घेरते नजर आए हैं। उनका यह ताज़ा ट्वीट इसी कड़ी में देखा जा रहा है। उधर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के वरुण गांधी के इन हालिया बयानों को लेकर संकेत दिया है कि पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है।

Related Articles

Back to top button