गाजीपुर में बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने सपा-बसपा और सुभासपा पर बोला हमला

अब सपा और ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का गठबंधन है इस बार राजभर की बोहनी नहीं होगी

लखनऊ: जहां आज प्रदेश के इटावा,मैनपुरी, कन्नौज, रामपुर, आजमगढ़ जैसे सिर्फ 5 जनपदों को 24 घंटे बिजली की व्यवस्था देने वाली सरकार में बाकी पुरे प्रदेश को सिर्फ 5 घंटे ही बिजली मिल रही थी। सपा बसपा, कांग्रेस और सपा के दो युवाओ का गठबंधन पर सबका साथ सबका विकास भारी पड़ा। ये बाते गाजीपुर के जंगीपुर विधानसभा के जंगीपुर में बीजेपी किसान मोर्चा के द्वारा आयोजित किसान सम्मेलन में डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल ने कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 में दो युवाओ का गठबंधन और 2019 में सपा बसपा का गठबंधन कर हर हथकंडा आपना कर देख चुके उसके बाद भी बीजेपी की सरकार बनी क्योकि जनता ने सबका साथ सबका विकास करने वाले मोदी जी पर विश्वास कर जनता ने साथ दिया।

ओमप्रकाश राजभर पर बोला हमला

वहीं सपा से गठबंधन करने वाले ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के सहयोग से पहली बार विधायक बनने का खाता खोला नहीं तो ओमप्रकाश राजभर कई बार चुनाव लड़े और कभी जीत नहीं पाए। इस बार राजभर की पार्टी का बोहनी भी नहीं होगी।

दरअसल गाजीपुर के जंगीपुर विधानसभा में जंगीपुर कृषि मंडी में आयोजित किसान सम्मेलन में बीजेपी सांसद डुमरियागंज जगदंबिका पाल बतौर मुख्यातिथि रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस गाजीपुर की पहचान प्रदेश में ही नही बल्कि आज गाजीपुर की पहचान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे मनोज सिन्हा जी के कार्यों से पुरे देश मे हो गई है।

Related Articles

Back to top button