हरदोई : भाजपा विधायक ने मनरेगा पर उठाए सवाल कहा निचले स्तर पर भ्रष्टाचार जारी

हरदोई से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने अधिकारियों के द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार पर खुलेआम आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी है। विधायक का कहना है कि सरकार काम अच्छा कर रही है लेकिन निचले स्तर के अधिकारी अभी भी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं जिसके चलते गांवों में विकास ठप पड़ा हुआ है।

हरदोई की गोपामऊ विधानसभा से विधायक श्याम प्रकाश भाजपा एक ऐसे विधायक हैं जो लगातार सोशल मीडिया पर अपने तीखे व्यंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। चाहे सरकार हो अथवा सरकारी कर्मचारी जब उन्हें मौका मिलता है उसके विरुद्ध सोशल मीडिया पर बयानबाजी करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ बयान उन्होंने सोशल मीडिया पर कर दिया जिसके बाद विधायक एक बार फिर चर्चा में आ गए।विधायक का स्पष्ट रूप से कहना है कि सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरंतर प्रयासरत हैं कि प्रदेश भ्रष्टाचार मुक्त हो और इसको लेकर उनकी टीम 11 और उच्च अधिकारी इमानदार है और लगातार प्रयासरत भी हैं लेकिन काफी प्रयास के बावजूद निचले स्तर पर भ्रष्टाचार समाप्त नहीं हो पा रहा है।

विधायक श्यामप्रकाश का स्पष्ट कहना है कि इस प्रवासी श्रमिकों को मजदूरी देने का काम किया जा रहा है लेकिन गांवों में प्रधान और सेक्रेटरी के बीच कमीशन को लेकर झगड़ा चल रहे हैं जिसके चलते गांव का विकास नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि मनरेगा में पहले भी था जो जग जाहिर है और आज भी कुछ ऐसे अधिकारी हैं जो भ्रष्टाचार कर रहे हैं।भाजपा विधायक के इस बयान के बाद से हरदोई प्रशासन में खलबली मची हुई है।

Related Articles

Back to top button